बीजेपी विधायक ने पेश की इंसानियत की बेहतरीन मिसाल

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2016 - 03:02 PM (IST)

मुजफ्फ़रनगर(फलकुमार): मुजफ्फ़रनगर के नवनिर्वाचित भाजपा विधायक कपिलदेव अग्रवाल ने मानवता की बेहतरीन मिसाल पेश की है। दरअसल नशे में धुत एक विद्युत विभाग के चालक ने नई मंडी थाना क्षेत्र के जानसठ रोड पर सरकारी वाहन अम्बेसडर कार से एक साइकिल सवार को कुचल दिया और फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल साईकिल सवार धीरज को कपिलदेव अग्रवाल ने अपनी लग्जरी गाड़ी में डालकर फ़ौरन जिला हॉस्पिटल भर्ती कराया, जहां घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है। भाजपा विधायक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी कार चालक की गिरफ़्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। 

आम तौर पर सड़क हादसे का शिकार हुए लोगों से मार्ग से गुजर रहे लोग किनारा कर लेते हैं। लेकिन इन सभी मामलों को दरकिनार करते हुए विधायक ने घायल को मौके पर अपनी लग्जरी कार से अस्पताल पहुंचाकर लोगों के लिए एक इंसानियत की मिसाल पेश की है। विधायक के इस काम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

कपिलदेव अग्रवाल ने बताया कि आज शाम जब वह अपनी सफारी गाड़ी से जानसठ रोड से गुजर रहे थे तभी एक सफ़ेद रंग की एम्बेसडर गाड़ी ने तेज रफ़्तार से एक साईकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद साइकिल सवार युवक बहुत दूर जाकर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। हमने खून से लथपथ युवक को अपनी गाड़ी में डाल कर जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। गाड़ी विद्युत विभाग की थी और उसका चालक शराब के नशे में था। हम उसे पकड़ सकते थे लेकिन सबसे पहले घायल को बचाना जरूरी था। इस लिए हम उसे अपनी गाड़ी से जिला हॉस्पिटल लाए हैं। चालक को पकडऩा पुलिस का काम है।