बुलंदशहर गैंगरेप कांड: दरिंदों से बरामद हुए मंगलसूत्र, अंगूठी और चप्पल

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2016 - 02:48 PM (IST)

बुलंदशहर: हाईवे गैंगरेप प्रकरण में सी.बी.आई. ने 3 आरोपियों को रिमांड पर लेने के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। जहां सी.बी.आई. ने बताया कि रिमांड पर लेने के दौरान आरोपियों के पास से मंगलसूत्र, अंगूठी व चप्पल बरामद हुई है। वहीं आरोपी पक्ष के अधिवक्ता ने सबूतों को कोर्ट में पेश करने का प्रस्ताव रखा जिस पर न्यायाधीश द्वारा आदेश करने के बाद सी.बी.आई. ने कोर्ट में बरामद सामान को पेश किया। 

गौरतलब है कि 29 जुलाई की रात को मां-बेटी के साथ हुए गैंगरेप प्रकरण के बाद 1 अगस्त को पुलिस ने सुतारी निवासी रईस, धहपा निवासी शावेज व रबूपुरा निवासी जबर सिंह को जेल भेज दिया था। इसके बाद पुलिस ने 9 अगस्त को कन्नौज निवासी सलीम, जुबेर व साजिद को भी जेल भेज दिया था।

सी.बी.आई. टीम ने जांच करने के  बाद सलीम, जुबेर और साजिद को कोर्ट के आदेश पर 19 अगस्त की रात को 3 दिन की रिमांड पर लिया था। जोकि मंगलवार की रात को तीनों की रिमांड खत्म हो गई थी और तीनों का मैडीकल कराने के बाद सी.बी.आई. टीम ने अपर जिला व सत्र न्यायाधीश फास्ट टै्रक कोर्ट संख्या द्वितीय ध्रव कुमार तिवारी की कोर्ट में पेश किया था।

सी.बी.आई. टीम ने रिमांड के दौरान तीनों से मंगलसूत्र, अंगूठी व चप्पल भी बरामद की थी। आरोपी पक्ष के अधिवक्ता की मांग पर सामान व आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। जबकि न्यायाधीश ने तीनों आरोपी सलीम, जुबेर व साजिद को 6 सितम्बर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।