बुलंदशहर हाईवे पर फिर दंपत्ति से लूटपाट, विरोध करने पर बदमाशों ने मारी गोली

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2016 - 02:28 PM (IST)

बुलंदशहर (इकबाल सैफी): बुलंदशहर हाईवे एनएच-91 पर एक बार फिर दंपत्ति से लूटपाट की घटना सामने आई है। दिल्ली से हाथरस जा रहे इस दंपत्ति को बाइक पर सवार लुटेरों ने दोस्तपुर गांव के पास रोक लिया और पत्नी की चैन लूट ली। पति ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए। बता दें कि यह वही जगह है जहां कुछ दिन पहले मां-बेटी से गैंगरेप हुआ था। 

दरअसल योगेशा (युवती) अपने पति घनश्याम के साथ दिल्ली से अपने पिता के घर हाथरस गई थी। जब दम्पत्ति हाथरस से वापस नंदनगरी दिल्ली लौट रहा था तो घात लगाए बैठे बदमाशों ने इन्हें एनएच-91 के दोस्तपुर गांव के पास रोक लिया और लूटपाट शुरू कर दी। जब पीड़ित पति ने इसका विरोध किया तो बेखौफ बदमाशों ने पति को गोली मार दी। गोली पीड़ित के हाथ को चीरती हुई आर-पार निकल गई। घटना को अंजाम देकर लूटेरे वहां से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। मौके पर जमा लोगों ने पीड़ित को किसी तरह जिला अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित की गंभीर हालात को देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया गया है। 

सरकार का दावा हवा हवाई
एक बार फिर उत्तर प्रदेश सरकार और यूपी पुलिस के सुरक्षा के दावे हवा हवाई साबित हुए हैं। क्योंकि हाल ही में हुई गैंगरेप जैसी घटना से न तो सरकार ने सबक लिया और न ही पुलिस ने। बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दौबारा इसी तरह की घटना को दिन दहाड़े अंजाम दिया। सबसे बड़ी बात यह है कि बदमाशों ने दंपत्ति को उसी स्थान पर निशाना बनाया जहां उन्होंने गैंगरेप जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया था। पुलिस प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो गए हैं कि आखिर एक ही जगह दिन दहाड़े इस तरह की घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो जा रहे हैं पुलिस कर क्या रही है? 

क्या कहती है पुलिस? 
बुलंदशहर के एसपी सिटी मान सिंह चौहान से जब इस मामले को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि दपत्ति से चेन स्नेचिंग हुई है। चैन को बरामद कर लिया गया है। पुलिस बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।