हवस के भूखे ममेरे भाई ने पहले लूटी बहन की अस्मत और फिर...

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2016 - 02:47 PM (IST)

बुलंदशहर:  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में बहन-भाई के रिश्तो को तार-तार करने का मामला सामने आया है। जहां पर एक ममेरे भाई ने पहले बहन का रेप किया और फिर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। लेकिन इस दौरान  वह भी आग से झुलस गया।

जानकारी के अनुसार मामला बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद क्षेत्र का है। जहां पर खुर्जा जंक्शन की निवासी पीड़िता अपनी बड़ी बहन के ससुराल सिकंदराबाद में आई हुई थी। शुक्रवार की शाम को शिकारपुर के जटपुरा गांव निवासी संजीव पीड़िता से मिलने के लिए पहुंचा। संजीव बात करने के बहाने उस कमरे में ले गया और फिर उसके साथ रेप किया। इसके उसने उसे पैट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। जिसमें वह भी आग की चपेट में आ गया और झुलस गया।

बताया जा रहा है कि संजीव जब उसके पास आया था तो उसके पास पेट्रोल से भरी बोतल थी। वह पीड़िता से बात करने की जिद कर रहा था। थोड़ी देर के बाद कमरे से चीख-पुकार सुनकर परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और दोनों को बाहर निकाला। 

वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने एक तरफा प्यार के चलते यह कदम उठाया। एस.पी. राममोहन सिंह का कहना है कि पीड़िता और उसके परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।