10 साल के बच्चे से गंदी हरकत करने वाली लड़की ने मांगी मांफी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2016 - 04:44 PM (IST)

कानपुर: रविवार को कानपुर में एक ऐसी घटना हुई थी, जिस पर किसी को विश्वास नहीं हो रहा था। कानपुर की बिधनू थाना क्षेत्र की पुलिस भी चकित थी। हुआ यह था कि एक 15 वर्षीय लड़की ने एक 10 साल के बच्चे के साथ सेक्स करने की कोशिश की थी और इस दौरान बच्चे के गुप्तांग से खून निकलना शुरू हो गया था।

 
लड़की ने मांगी माफी
बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, इसके बाद बच्चे के परिजनों ने बिधनू थाना में जाकर पूरे मामले की लिखित शिकायत की थी। हालांकि अब लड़की ने पीड़ित परिवार से कान पकड़ कर माफी मांगी है। इसके बाद बच्चे के परिजनों ने अपनी शिकायत वापस ले ली है। जख्मी बच्चे की हालत में भी सुधार हो रहा है। 
 
दोनों परिवारों में समझौता
घटना के बाद बच्चे के परिजनों ने बिधनू थाना में जाकर पूरे मामले की लिखित शिकायत की थी। हालांकि अब लड़की ने पीड़ित परिवार से कान पकड़ कर माफी मांगी है। इसके बाद बच्चे के परिजनों ने अपनी शिकायत वापस ले ली है। बिधनू पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।  
 
हालत में भी सुधार
बाद में बच्चे की चीख-पुकार सुन परिजन वहां पहुंचे और जख्मी हालात में उसे बिधनू सीएससी ले गए। बच्चे को गंभीर हालत में यहां से हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया था। जहां ईलाज के बाद जख्मी बच्चे की हालत में भी सुधार हो रहा है। 
 
क्या है मामला?
मामला कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र के कुदौली गांव का है। जहां रविवार को 10 वर्षीय बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था। आरोप था कि तभी पड़ोस में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी उसको बहला-फुसलाकर सुनसान जगह ले गई। जहां उसने बच्चे के साथ सेक्स करने की कोशिश की, जिससे बच्चे के प्राइवेट पार्ट से ब्लीडिंग शुरू हो गई।