महिला होमगार्ड की हत्या के मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2015 - 05:17 PM (IST)

हापुड़ (शाहरुख खान):  उत्तर प्रदेश के हापुड़ के गांव नयाबांस में एक 35 वर्षीय महिला होमगार्ड का शव कुंए में मिला था। जिसकी सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की पहचान उसके पास मिले एटीएम कार्ड से की थी और आज पुलिस ने महिला होमगार्ड की हत्या का खुलासा कर दिया है। महिला होमगार्ड की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी। इसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जो कि मुरादाबाद पुलिस लाइन में तैनात है।

आरोपी प्रदीप का कहना है की वह अर्चना से अपना पीछा छुड़ाना चाहता था। उसने बताया कि अर्चना लखनऊ से मुरादाबाद आई थी जहां पर प्रदीप से उसकी मुलाकात हुई। प्रदीप ने ईंट से पीट-पीट कर उसे मार डाला और सिंभावली के नयाबांस गांव के एक जंगल में जाकर कुंए में फेंक दिया। आरोपी का कहना है कि अर्चना से पीछा छुड़ाने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया। 

आपको बता दें कि थाना सिम्भावली के गाव नयाबांस के जंगल में कुएं के अंदर 19.12.2015 को लखनऊ के गोमती नगर थाने में तैनात होमगार्ड अर्चना रावत का शव मिला था। जिसके बाद घटना की सूचना पर मृतका के परिजन हापुड़ के थाना सिम्भावली पहुंचे थे। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। प्रदीप नामक युवक मुरादाबाद की पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर तैनात है इसका काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और अर्चना प्रदीप पर शादी का दबाव डाल रही थी।