पिता की हैवानियत को सामने लाने के लिए बेटी ने बनवाया खुद का रेप VIDEO

punjabkesari.in Friday, Mar 18, 2016 - 11:13 AM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में झांसी जिले में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की ने अपने बाप की इस घिनौनी करतूत को सामने लाने के लिए अपनी सहेली की मदद ली और अपने रेप का वीडियो बनवा करपुलिस के पास पहुंच गई। पीड़िता की दर्दनाक आपबीती सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए। 

जानकारी के अनुसार मामला उरई शहर के बघौरा मोहल्ले का है। पीड़ि‍ता बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा है। इसके साथ-साथ वह नर्सिंग की कोचिंग भी कर रही थी। आरोप है कि उसका पिता 4 साल से उसके साथ रेप कर रहा था। पीड़िता ने जब इस बात की जानकारी अपनी मां और बहन को दी तो उन्होंने उसकी बात पर यकीन न करते हुए उसे डांट कर चुप करा दिया। 

पिता की इन हरकतों से परेशान पीड़िता ने अपनी सहेली के साथ मिलकर पिता की करतूत का पर्दाफाश करने लिए एक योजना बनाई। गुरुवार को जब पीड़िता घर पर अकेली थी तो उसके बाप ने फिर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। पीड़िता ने अपनी सहेली को मैसेज कर बुला लिया। सहेली ने वहां पर आकर खिड़की से पीड़िता के रेप का वीडियो बना लिया। इसके बाद पीड़िता वीडियो लेकर पुलिस के पास पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।