रिश्ते हुए शर्मसार, अपनी ही भतीजी के साथ चाचा ने किया बलात्कार और बाप ने... (Pics)

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2016 - 11:22 AM (IST)

लखीमपुर-खीरी:  उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में 8 साल की मासूम से 2 सगे चाचाओं द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बलात्कार के बाद जब मासूम बेहोश हो गई तो चाचाओं ने पिता के साथ मिल उसकी हत्या कर शव कुएं में फैंक दिया। इस घटना से गुस्साए परिजनों ने हाइवे जाम कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। 

जानकारी के अनुसार रविवार की शाम को 2 भाई राजेश और मोहन अपनी 8 साल की भतीजी को बहाने से बाग में ले गए। वहां पर उन दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया। इसी दौरान मासूम बेहोश हो गई तो दोनों आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। घर जाकर दोनों यह बात अपने पिता को बताई। पिता ने बेटों की बात को सुनकर उन्हे सजा से बचाने के लिए बाग में पहुंचा और मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने शव को कुएं में फैंक दिया और फरार हो गए। 

वहीं दूसरी तरफ मासूम के काफी समय तक घर वापस न लौटने पर परिजन परेशान हो गए। उन्होंने उसकी तलाश करनी शरु कर दी। मासूम की काफी समय तक तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं लगा। इसी दौरान गांव की ही 2 लड़कियों ने मोहन और राजेश के साथ मासूम को बाग में देखे जाने की बात कही। 

जानकारी मिलने पर मासूम के परिजन और गांव वाले बाग में पहुंचे और तलाश करने लगे। उन्होंने जब कुएं में देखा तो उन्हें मासूम का शव तैरता हुआ दिखाई दिया। बच्ची के शव को देखकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची की हत्या करने और शव को कुएं में फैकने से गुस्साए लोगों ने हाइवे को जाम कर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की। 

घटना का पता लगने पर ए.एस.पी. अष्‍टभुजा प्रताप सिंह, सी.ओ. सिटी और एस.डी.एम. सदर आलोक वर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने गुस्साए ग्रामीणों को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत कराया। सी.ओ. सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने पुलिस को तुरंत एफ.आई.आर. दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।