लब, सेक्स और धोखा: 7 महीने की गर्भवती युवती ने लगाई इंसाफ की गुहार

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2016 - 12:21 PM (IST)

कौशाम्बी: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में एक और दलित युवती प्यार के नाम पर छली गई। प्रेमी ने प्यार का नाटक कर जिस्मानी संबंध बनाया और जब युवती गर्भवती हो गई तब उसने शादी से इंकार कर दिया। प्यार में धोखा खाने के बाद सात महीने का गर्भ लेकर युवती अधिकारियों के चौखट पर पहुंची तब जाकर उसकी रिपोर्ट लिखी गई। रिपोर्ट लिखने के बाद पुलिस दगाबाज प्रेमी की तलाश में जुट गई है। 

 
दरअसल ननिहाल में रहते हुए इस युवती का पड़ोस के बृजेश नाम के युवक से मोहब्बत हो गई। युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर जिस्मानी संबंध बनाना शुरू किया। जिसका परिणाम रहा कि युवती गर्भवती हो गई। युवती के गर्भवती होने पर युवक पहले तो जल्द शादी का बहाना बनाता रहा लेकिन 7 माह बीत जाने के बाद वह अपनी बात से मुकर गया। प्रेमी से धोखा खाने से हैरान परेशान युवती अपनी विधवा मां के साथ अधिकारियों के चौखट पर पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। मामले की सच्चाई जानने के बाद एसपी के निर्देश पर मोहब्बतपुर पइंसा कोतवाली में दगाबाज प्रेमी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज हो गया। मुकद्दमा दर्ज होने के बाद भी युवती चाहती है कि उसका प्रेमी उसे और अपने होने वाले बच्चे को अपना ले। 
 
एसपी का कहना है कि शादी का झांसा देकर प्रेमी ने युवती के साथ संबंध बनाया जिससे वह गर्भवती हो गई है। युवती की शिकायत पर मुकद्दमा दर्ज कर उसे डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस आरोपी युवक को तलाश रही है उसे जल्द ही पकड़ लिया जायेगा।