ममता शर्मसार: एक समोसे के लिए कलयुगी मां ने की बेटे की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2016 - 03:08 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक कलियुगी मां ने मात्र एक समोसे के लिए अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। कातिल महिला ने मजदूरी करने गए पति को बेटे की तबियत खराब होने की जानकारी दी। बेटे के चोट के निशान देखकर पति को शक हुआ तो उसने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 
यह घटना बिथरी चैनपुर के कुंआटाण्डा गांव की है। स्थानीय निवासी शाहिद अली ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद डेढ़ साल पहले दूसरी शादी कर ली थी। शाहिद अली की पहली पत्नी से दो बेटे थे, जिन्हें उनकी नई मां पसंद नहीं करती थी। बताया जा रहा है कि शाहिद के छह वर्षीय बेटा सैफ जब स्कूल से वापस आया तो उसने अपनी मां से भूख लगने पर खाना मांगा। सौतेली मां तबस्सुम ने उसे पैसे देकर पास की ही दुकान से समोसे लाने को कहा, लेकिन मासूम ने एक समोसा रास्ते में खा लिया। जिससे आगबबूला मां ने पहले तो मासूम की पिटाई की और फिर उसे गला दबाकर मार दिया। हत्या के बाद मजदूरी पर गये अपने पति को फोन कर बच्चे की तबीयत खराब होने की बात कही। शाहीद अली जब घर पहुंचा तो उसने बेटे को मृत पाया। पूछने पर शाहिद की पत्नी गोलमोल जवाब देने लगी। बच्चे के गले पर निशान देखकर जब पति को शक हुआ तो उसने संदिग्ध परिस्थितियों में बच्चे की मौत और हत्या की आशंका की शिकायत थाने में की।
 
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो बच्चे की हत्या का कारण गला दबाना ही निकल कर आया। पुलिस ने पति की शिकायत पर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।