प्रेमिका ने पैसे नहीं दिए तो बन गया चोर, अब इसी लत ने पहुंचा दिया जेल

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2016 - 12:47 PM (IST)

मथुरा (मदन सारस्वत):  उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका द्वारा पैसा न देना इतना बुरा लगा कि इसके बाद एक शातिर चोर बना गया। उसने अपनी ही प्रेमिका के घर में चोरी कर डाली। इसके बाद उसने इसी इसी काम को अपना पेशा बना लिया और चोरियां करने लगा। 

जानकारी के अनुसार मथुरा पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी। पुलिस ने शोरूम की छतों को काटकर ब्रांडेड कंपनियो की एल.इ.डी,एल.सी.डी.चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। बता दें कि पुलिस धीक्षक ग्रामीण के निर्देशन में वलदेव पुलिस ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। थाना वलदेव क्षेत्र के कैलाश रोड ,सिंडिकेट बैंक के सामने से शिवम् इलेक्ट्रॉनिक एन्ड फर्नीचर शोरूम की छत काटकर 25 एल. सी. डी.व एल. इ.डी. चोरी करने वाले शातिर चोरों का खुलासा किया। पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है और 3 अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। 

वहीं दूसरी तरफ पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 52 भिन्न-भिन्न कंपनियो की एल.सी. डी.व एल. इ. डी. तथा चोरी में प्रयोग मारुती वेन व एक बीट कार सहित इनको दोलतपुर पुल के नीचे से बरामद किया है। इन आरोपियों ने मथुरा के साथ-साथ हाथरस में भी चोरी का एेसी घटनाओं को अंजाम दिया है। पूछताछ में चोरी करने वाले युवक ने बताया कि एक बार उसने अपनी प्रेमिका से किराए के पैसे मांग थे तो उसने देने से मना कर दिया। उसके बाद से वह चोर बन गया और उसने सबसे पहली चोरी अपनी प्रेमिका के घर में ही की थी। अब चोरी का इसी लत ने इन्हें जेल पहुंचा दिया।