मेरठ में 7 और 3 साल की मासूम बच्चियों से दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2015 - 02:37 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सात और तीन साल की मासूम बच्चियों से कथित दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों घटनाओं में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जिसमें तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया गया जबकि दूसरी घटना के आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि शहर के ब्रह्मपुरी क्षेत्र के रईस नामक व्यक्ति ने दिवाली के दिन अपने घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया।


आरोपी बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने उसे किसी खाली मकान में ले गया जहां उसने कथित तौर पर उससे बलात्कार किया और उसकी हालत बिगड़ता देख वहां से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया।  दूसरी घटना शहर के थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के एक मोहल्ले में भी हुई जहां पड़ोस के एक युवक ने सात साल की बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

घटना के संबंध में पीड़ित बच्ची के परिजनों ने विशाल के बेटे सतीश के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया और आरोप लगाया कि उसने टॉफी दिलाने के बहाने बच्ची को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ कथित दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की चिकित्सकीय जांच करा कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।