शर्मनाक: नौकरी का झांसा देकर ट्रेनी खिलाड़ी को 10 दिन तक बंधक बनाकर किया रेप

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2016 - 04:55 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): मेरठ की एथलेटिक्स की ट्रेनी खिलाड़ी से दुष्कर्म और मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि हरिद्वार के होटल में 10 दिन तक रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता को लेखपाल की नौकरी दिलाने का झांसा देकर हरिद्वार में बुलाया गया था। साथ ही नौकरी लगवाने के नाम पर पीड़ित खिलाडी से 10 लाख की रिश्वत भी वसूली गई है। 

जानकारी के अनुसार पीड़ित खिलाड़ी चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी में प्रैक्टिस करती है। उसकी मुलाकात यूनिवर्सिटी के पूर्व स्टूडेंट सोनू गुर्जर से हुई। दोनों में गहरी दोस्ती हो गई। पीड़िता का आरोप है कि सोनू गुर्जर ने उसे लेखपाल की नौकरी दिलाने का झांसा दिया। इसके लिए दो किस्त में 5-5 लाख रुपए भी वसूले। 

दिसंबर में सोनू गुर्जर ने हरिद्वार के एक होटल में खिलाड़ी को बुलाया। वहां 10 दिन रखकर ट्रेनी खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की बात कही तो सोनू गुर्जर शादी के लिए राजी हो गया। इसके बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता की लेखपाल में नौकरी नहीं लगी, जिसके बाद उसने 10 लाख की रकम वापस मांगी। इसे लेकर दोनों में विवाद हो गया। 

अब पीड़िता ने बताया कि सोनू गुर्जर ने अपने जीजा,दोस्त परवेज को साथ लेकर पीड़िता की बेल्टों से पिटाई करते हुए जान से मारने की धमकी दी। मुश्किल से आरोपियों के चंगुल से छूटकर पीड़िता मेडिकल थाने पहुंची और शिकायत की। पीड़िता ने यह भी बताया कि आरोपी पक्ष के कुछ लोग उस पर मुकदमा वापसी का भी दबाव बना रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पीडिता की तहरीर के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।