मेरठ: रेस्त्रां मालिक की सरेआम गोली मार कर हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2015 - 12:44 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कुछ युवकों ने एक रेस्त्रां संचालक की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक को राइफल से गोली मारी गई। पुलिस हत्यारों को तलाश कर रही है। मामला मेरठ शहर के डिवाइडर रोड़ का है। जहां गंगानगर का निवासी 35 वर्षीय सुशील चौधरी अपना रेस्त्रां चलाता था। मंगलवार को सुशील अपने रेस्त्रां के बाहर सड़क के किनारे कार सवार कुछ युवकों से बात कर रहा था। किसी बात को लेकर युवकों से उसका विवाद हो गया।

इसी दौरान कार सवार युवकों में से एक युवक ने कार की पिछली सीट से राइफल निकाली और सुशील चौधरी को गोली मार दी। गोली लगते ही सुशील वहीं सड़क पर गिर पड़ा। और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर और उसके साथी युवक कार में सवार होकर फरार हो गए।
 
पुलिस ने बताया कि यह हत्या की यह घटना रेस्टोरेंट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे हमलावरों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। लेकिन अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है।
 
घटना के बाद भाजपा व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष विनीत अग्रवाल ने कहा कि जिस तरह अपराधियों ने हत्या को अंजाम दिया, उससे साफ है कि प्रदेश में अपराधियों को पुलिस का कोई भय नहीं रह गया है। उन्होंने घटना में शामिल हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की धमकी दी है।