पहले की हत्या और फिर लाश को घर में किया दफन (देखें खौफनाक तस्वीरें)

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2016 - 03:12 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक मां ने बेटी की इज्जत के लिए एक तांत्रिक को मौत के घाट उतार दिया....इतना ही नहीं उसने लाश को गायब करने के लिए उसे अपने ही घर में दफन कर दिया। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार मामला कटरा थाने का है। जहां एक व्यक्ति ने पहले तंत्र मंत्र की धमकी देकर महिला साथ दुष्कर्म किया और फिर बाद में तांत्रिक ने उसकी 18 साल की बेटी के साथ भी दुष्कर्म करने की कोशिश की। जब यह बात महिला को पता चली तो महिला ने उसके सिर पर हथोड़े माकर उसकी हत्या कर दी और उसकी लाश को घर में ही दफन कर दिया।

वहीं दूसरी तरफ 8 सितम्बर से तांत्रिक के लापता होने पर अपहरण का मामला दर्ज कराया जा चुका था। पुलिस ने तांत्रिक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी थी। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने जब मोबाइल कॉल की डिटेल के आधार पर जैतीपुर में रहने वाले महिला से पूछताछ की तो एक नई कहानी ही पुलिस के सामने आई। पुलिस ने आरोपी के कहे अनुसार शव को बाहर निकलवाकर अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में महिला और उशके पति सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।