प्रेम-प्रसंग के चलते युवक को बरेहमी से उतारा मौत घाट

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2016 - 09:27 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: बुढ़ाना स्थित प्रेम प्रसंग में धारदार हथियार से काटकर युवक का शव जंगल में फैंक दिया गया। गश्त के दौरान मौके पर लावारिस पड़ी हुई बाइक को देखकर पहुंची बुढ़ाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान कराई तथा मृतक परिजनों को हुई निर्मम हत्या की जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक मृतक बुढ़ाना थाना क्षेत्र के सफीपुर पट्टी का निवासी मुर्सलीन पुत्र इस्तकार है। पुलिस को देर रात बडौत रोड स्थित नहर के निकट किशन पाल के खेत में लावारिस पड़ी बाइक की सूचना मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर आसपास के इलाके को तलाश किया, तो निकट ही युवक का पड़ा हुआ शव मिला। मृतक की पहचान कराकर शव का पंचनामा भर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया गया कि मृतक का युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गत दिवस देर शाम मुर्सलीन को उसके घर से आशु बुलाकर अपने साथ ले गया था। उसके बाद वह लापता हो गया।

रात में घर नहीं आया तो उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी पुलिस में दर्ज कराई। उधर, मुर्सलीन की लाश मिलने पर पुलिस में आशु, गयूर, इकबाल, गुलफाम तथा रेश्मा सहित कुल 5 को मृतक परिजनों ने हत्या में नामजद किया। पुलिस ने नामजद हत्यारोपियों की तलाश को 3 टीमें बनाकर दबिशें देना शुरू कर दिया, लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी।