मुजफ्फरनगर: पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, 3 क्रिमिनल मारे गए (Pics)

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2016 - 01:42 PM (IST)

मुजफ्फरनगर(फलकुमार पंवार): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में देर रात हुई पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने 3 बदमाशों को मार गिराया। 

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश एक मकान में ठहरे हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मकान की घेराबंदी कर दी। अपने आप को पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। बदमाशों की इस हरकत के जवाब में पुलिस ने भी उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस और बदमाशों की यह मुठभेड़ लगभग 5 घंटे तक चली। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 3 बदमाशों को मार गिराया। पुलिस ने मकान में बंद एक ही परिवार के 3 लोगों को भी रिहा कराया।

बताया जा रहा है कि पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशों के पास से 2 तमंचे, 2 पिस्टल व कई जिंदा और चले हुए कारतूसों को बरामद किया है। बदमाशों ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से अपने किसी साथी से व्हाटसअप पर बात भी की थी। पुलिस बदमाशों के बाकी साथियों की तलाश में जुट गई है। फिलहाल तीनों बदमाशों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में कई तरह के सवाल सामने आ रहे हैं। एक तरफ जहां पुलिस घंटों तक चली मुठभेड़ के बाद बदमाशों को मृत दिखा कर अपनी पीठ थपथपा रही है, वहीं दूसरी तरफ बदमाशों के सीने में सटा कर गोली मारी गई है। घंटों चली इस मुठभेड़ में पुलिस ने दर्जनों राऊंड फायर किए। 5 घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 3 बदमाशों को मीडिया के सामने मृत घोषित कर दिया।