शिक्षिका ने ट्यूशन पढऩे वाले बच्चों को छोड़कर पूरी क्लास को ही पीट डाला

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2016 - 05:26 PM (IST)

शामली(सरफराज अली): शामली के एक निजी स्कूल में ट्यूशन ना पढऩे पर छात्रों को पीटने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि उसी स्कूल की एक शिक्षिका ने ट्यूशन पढऩे वाले बच्चों को छोड़कर पूरी क्लास को ही पीट डाला। शिक्षिका ने एक छात्रा का सिर ब्लैकबोर्ड में दे मारा जिससे वह जख्मी हो गई। गुस्साए परिजनों ने पूर्व सपा विधायक के साथ पहुंचकर स्कूल में जमकर हंगामा किया।
 
मामला शामली के मोहल्ला आर्यपुरी का है। यहां के निवासी संजय गर्ग की बेटी वैश्णवी सिल्वर बैल्स स्कूल की कक्षा 10 की छात्रा है। सिल्वर बेल्स स्कूल के टीचर ने एक सवाल को लेकर क्लास के बच्चों को खूब पीटा। शिक्षिका ने छात्रा वैश्णवी को पीटते के बाद उसका सिर ब्लैकबोर्ड में लड़ा दिया। जिससे उसके सिर में सूजन और दर्द होना शुरु हो गया। छुट्टी के बाद जब छात्रा घर पंहुची तो उसने आपबीती अपने परिजनों को बताई। गुस्साए परिजन पूर्व सपा विधायक राजेश्वर बंसल को साथ लेकर विद्यालय में पहुंचे और जमकर हंगामा काटा। आरोप है कि शिक्षिका ने उन छात्रों की पिटाई की है जो उनके पास ट्यूशन नहीं पढ़ते हैं। 
 
आापको बताते चलें कि एक हफ्ते पूर्व भी इसी स्कूल के एक अध्यापक द्वारा ट्यूशन ना पढऩे पर गांव बलवा निवासी छात्र रोहन को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया था। परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया था। मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ और एक नया मामला आ गया। वहीं स्कूल प्रबंधन अब शिक्षिका को हटाने का निर्णय लेने की सोच रहे हंै। मगर पूछने पर कुछ भी बोलने से भागते नजर आए।