बलात्कार की वारदात ने UP को फिर किया शर्मसार!

punjabkesari.in Friday, Oct 09, 2015 - 06:23 PM (IST)

ठाणे: मुुलुंड में 30 वर्षीय एक स्कूल चपरासी को अपने एक सहकर्मी की किशोरी बेटी से कई बार बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वर्तक नगर थाने के पीएसआई डी आर कुंभर के मुताबिक आरोपी नितेश कदम और लड़की के पिता एक ही स्कूल में चपरासी हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों यहां के लोकमान्य नगर इलाके में रहते हैं। 17 वर्षीय पीड़िता और कदम एक ही स्कूल में काम करते थे इसलिए दोनों के परिवार एक दूसरे को जानते थे।

पीड़िता द्वारा पिछली रात की गई शिकायत के मुताबिक कदम उसे जून 2013 में जबरन अपने घर ले गया और उसका यौन उत्पीडऩ किया। उसने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसके माता पिता और भाइयों की हत्या कर देगा। पुलिस ने कहा कि इस महीने एक बार फिर कदम ने लड़की को धमकी देना शुरू किया कि वह उसके फोटो सार्वजनिक कर देगा और लड़की को अपने साथ जाने को बाध्य किया।

शिकायत में बताया गया कि वह उसे वागले इस्टेट के अयप्पा मंदिर के नजदीक ले गया और फिर उससे बलात्कार किया। पुलिस ने कहा कि शिकायत के आधार पर चपरासी पर भादंसं की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है और पोकसो एक्ट 2012 की धारा 4 और 12 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।