बहन को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर बौखलाया भाई, किया कांड

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2016 - 08:53 PM (IST)

बरेली: बरेली में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सगे भाईयों ने अपनी बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर उसकी पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं लड़की के भाईयों ने उसके प्रेमी को भी जमकर पीटा। प्रेमी ने भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने लड़की के दो सगे भाईयों और दो चचेरे भाईयों के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है। सभी आरोपी फरार हो गए हैं।
 
बरेली के बहेड़ी में एक युवती को मोहब्ब्त की सजा मौत मिली। बहेड़ी के इग्राह गांव की 18 वर्षीय कैकई पड़ोस में रहने वाले कोकिल से मोहब्ब्त करती थी। बीती रात कोकिल चुपके से कैकई से मिलने पहुंच गया। इस बीच कैकई के घरवालों को पता चल गया और जब उन्होंने उसके कमरे में जाकर देखा दो दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। जिसके बाद कैकई के भाईयों ने दोनों को लाठी डंडो से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच कैकई का प्रेमी कोकिल मौका पाकर भागने में कामयाब हो गया। चारो भाई बहन पर कहर बनकर टूट पड़े और जब उसकी बहन जम़ीन पर गिर गई तो उसे मरा जानकर छोड़ कर चले गए। कैकई की मां अपनी बेटी को गंभीर हालत में रात को बहेड़ी के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची। लेकिन वहां के डॉक्टरों ने पुलिस केस बताकर उसका इलाज नहीं किया। करीब एक घंटे तक लड़की अस्पताल में तड़पती रही और उसकी वहीं पर मौत हो गई। एस.पी. ग्रामीण यमुना प्रसाद का कहना है की इस मामले में कैकई के दो सगे और दो चचेरे भाईयों के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है और लड़की का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।
 
वहीं इस सनसनीखेज वारदात में कैकई के परिजन तो कुछ और ही कहानी बता रहे हैं।  उनका कहना है की कैकई रात में सो रही थी तभी पड़ोस में रहने वाला कोकिल घर में घुस आया और लड़की के साथ बलात्कार की कोशिश की और लड़की के चीखने पर उसकी हत्या कर दी और घर में मौजूद लोगों को भी मारा पीटा। ऑनर किलिंग की सनसनीखेज वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है तो पुलिस महकमे में भी हड़कप मचा हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारे भाईयों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बयानों के आधार पर फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।