शादी का झांसा देकर सपा नेता पर युवती ने लगाया रेप का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2016 - 08:28 PM (IST)

मथुरा(मदन सारस्वत): मथुरा के वृंदाबन की रहने वाली एक युवती ने सपा नेता पर गंभीर आरोप लगाया है। थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने आई युवती ने सपा नेता विनोद चतुर्वेदी पर शादी का झांसा देकर 2 साल तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। जब हमने उसपर शादी के लिए दबाव डाला तो वह उसने उसके साथ मारपीट की और केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी भी दी। युवती ने पुलिस पर भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। 
 
दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा के माखन वृंदाबन का है। युवती ने बताया कि सपा नेता ने शादी का झांसा देकर उसका 2 साल तक शारीरिक शोषण किया। जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने उसके साथ मारपीट की। मंैने उसके खिलाफ 376 का मुकदमा दर्ज कराया। उस मुकदमें में अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई। इस दौरान वह मुझे केस लेने का दबाव डालता रहा और जान से मारने की धमकी भी दी। जैसे ही मैंने 164 के बयान किये उसके बाद उसने मेरा अपहरण कर लिया। उसकी पत्नी कल्पना चतुर्वेदी और वकील विजय गोस्वामी ने मिलकर ढूठे केस में मुझे और मेरे भाई को फंसा दिया। आज मेरा भाई जेल के अंदर है। जेल में मेरे भाई को बहुत बुरी तरह से पीटा गया है। युवती ने कहा कि मुझे और मेरी मां को लगातार धमकियां मिल रही हैं अगर आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह आत्महत्या कर लेगी। इसके अलावा उसके पास को चारा नहीं बचा है। युवती ने पुलिस पर उसकी न मदद करने का भी आरोप लगाया। 
 
क्या कहते हैं नेता? 
जब इस मामले में सपा नेता  विनोद चतुर्वेदी से बात की गई तो उन्होंने स्वीकार किया कि उसके साथ वह लिव इन रिलेशन में रहता था। उसे पहले से ही पता था कि वह शादीशुदा है। हम उससे शादी नहीं कर सकते हैं। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।