दवा लेने गई महिला को डॉक्टर ने लगाया बेहोशी का इंजेक्शन और फिर...

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2016 - 12:53 PM (IST)

बुलंदशहर(इकबाल सैफी): उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में महिला के साथ रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां दवा लेने गई एक महिला से डॉक्टर ने पहले तो चैकअप के दौरान अश्लील हरकतें की और फिर नशे का इंजेक्शन लगाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीड़िता ने आरोपी डॉक्टर के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज करा पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

 
वहीं आरोपी डॉक्टर को बचाने के लिए उसके परिजनों ने पीड़िता के कोतवाली पहुंचने से पहले डॉक्टर के अपहरण का आरोप लगाते हुए तहरीर दे डाली। पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर पीड़ित महिला को मैडिकल के लिए भेज दिया है।
 
बुलन्दशहर कोतवाली नगर में गुरूवार की रात को पहुंची इस महिला का आरोप है कि इस्लामाबाद में डॉक्टर सलीम के यहां बल्ड प्रेशर की दवा लेने गई थी कि चैकअप के दौरान डॉक्टर ने अश्लील हरकतें की, यही नहीं डॉक्टर ने नशे का इंजेक्शन लगा दिया। और जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ रेप भी किया। इतना ही नहीं किसी को बताने पर पीड़िता के बच्चों को अगवा कराने की धमकी दी गई। लेकिन होश आने पर पीड़िता ने रात को थाने पहुंच डॉक्टर के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज करा पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।
 
एसएसपी ने बताया कि आरोपी डॉक्टर को रेप के मामले से बचाने के लिए उसके परिजनों ने पहले ही कोतवाली में डाक्टर सलीम के अपहरण की तहरीर दे दी। हालांकि पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सा परीक्षण के लिए भेज दिया है और आरोपी डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी है।