यूपी: दरिदों ने अब चलती कार में किया महिला से गैंगरेप

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2016 - 02:35 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ में चलती कार में महिला से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोप है की कार सवार आरोपियों ने महिला को बेहोशी की हालात में मेरठ के सिविल लाइन्स इलाके के शिवाजी रोड पर कब्रिस्तान के पास लाकर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। होश में आने के बाद महिला ने पुलिस को घटना की जानकरी दी। जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर महिला का मेडिकल परीक्षण करा रही है।  

 
घटना मेरठ के नौचंदी थाना इलाके के शास्त्रीनगर की है। आरोप है की सफेद रंग की कार में सवार पांच युवकों ने सरेराह महिला को जबरन कार में डाल लिया और चलती कार में ही बारी-बारी से दुष्कर्म किया। महिला घर से अपनी नाबालिग बेटी के साथ डॉक्टर के यहां जाने के लिए निकली थी। आरोप है की जैसे ही वह शास्त्रीनगर के एल ब्लॉक चौराहे पर पहुंची तो कार सवार बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया और उसकी नाबालिग बेटी को कहीं छिपा दिया। महिला की आबरू को तार-तार करने के बाद आरोपियों ने बेहोशी की हालात में उसे शिवाजी रोड पर फेंक दिया। होश में आने के बाद पीड़ित महिला ने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी और आरोपी के बारे में बताया। महिला की सूचना के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। 
 
सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुटी पुलिस 
वहीं एसपी सिटी का कहना है कि महिला की सूचना के बाद मुकदमा दर्ज कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। घटना के खुलासे के लिए कई थाना प्रभारियों को सीओ सिविल लाइन के साथ लगाया गया है। हालांकि पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है और जांच के बाद मामले का खुलासा करने की बात कर रही है। पुलिस घटना स्थल के आस-पास लगी सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने की बात कह रही है।