घर पर महिला को अकेला देख दबंगों ने किया गैंगरेप, 1 साल बाद भी नहीं मिला न्याय (Pics)

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2016 - 01:12 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक साल पहले दलित महिला से कुछ बदमाशों ने उसके घर में घुसकर गैंगरेप किया था। घटना के बाद पुलिस ने जल्दी-जल्दी से आरोपियों को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन एक दिन होने के बाद ही तुरंत छोड़ दिया। दोनों आरोपी बाहर आने के बाद पीड़िता और उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार झांसी के एरच थानाक्षेत्र की रहने वाली पीड़िता 16 अप्रैल को अपने घर में अकेली थी। पीड़िता का पति अपने रिश्तेदारों के यहां किसी काम जा रहा था। पीड़िता 2 बच्चों की मां है। पति के जाते ही पीड़िता घर में अकेली रह गई। पीड़िता को घर में अकेली देख जमुना प्रसाद और ज्ञान सिंह राजपूत घर में घुस गए और दोनों ने बारी-बारी से पीड़िता के साथ बलात्कार किया। 

देर शाम जब पीड़िता का पति घर वापस आया तो उसने अपनी पत्नी को आवाज दी। वापस जवाब न आने पर पति जब घर के अदंर घुसा तो पत्नी को एेसी हालत में देख हैरान रह गया। उसकी पत्नी जमीन पर बिना कपड़ों के बेहोश पड़ी हुई थी। होश में आने पर उसने अपने पति को आपबीती बताई। घटना का पता लगते ही पति अपनी पत्नी के साथ पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस को इस मामले बारे जानकारी दी।

वहीं दूसरी तरफ पीड़िता और उसके पति ने आरोप लगाया है कि इस मामले को एक साल से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन उन्हें अभी तक इंसाफ नहीं मिला है। आरोपी आए दिन उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी देते रहते हैं। जब वह इस बात की शिकायत लेकर एसएसपी अब्दुल हमीद के पास पहुंची तो एसएसपी ने कहा कि तुम घर जाओ अब कोई नहीं धमकी देगा, आपका मामला अभी कोर्ट में है।