कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव ने राजनीति में उतरने का किया ऐलान, दूसरे प्रत्याशियों में मची हलचल

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2016 - 03:54 PM (IST)

शाहजहांपुर (नन्दलाल): बॉलीवुड के कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव अब राजनीति में उतरने की तैयारी कर चुके हैं। राजनीति की शुरूआत वह अपने गृह जनपद यूपी के शाहजहांपुर से कर रहे हैं। राजपाल ने अपने छोटे भाई राजेश नौरंग यादव को तिलहर विधानसभा से प्रत्याशी होने की घोषणा कर दी है। फिलहाल उन्होंने पार्टी का ऐलान नहीं किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके छोटे भाई समाजवादी पार्टी की तरफ से उम्मीदवार होंगे। साथ ही उन्होंने खुद भी राजनीति में उतरने की बात कही है। राजपाल यादव ने एक प्रेस कांफेंस करके ये जानकारी दी। 

 

दरअसल पहले से ही राजपाल यादव के राजनीति में आने के कयास लगाये जा रहे थे। लेकिन आज एक प्रेस कांफेंस करके उन्होंने कहा कि वह अपने छोटे भाई राजेश नौरंग यादव को 2002 से राजनीति के गुण सिखा रहे थे। राजपाल यादव के भाई के तिलहर विधानसभा सीट से प्रत्याशी की घोषणा के बाद से बाकी दूसरी पार्टियों के प्रत्याशियों में हलचल पैदा हो गई है क्योंकि राजपाल यादव और उनका भाई दूसरी पार्टियों पर भारी पड़ सकते हैं। 
 
आपको बता दें कि राजपाल यादव का पैतृक गांव शाहजहांपुर के बण्डा ब्लाक में कुण्डरा गांव है। शाहजहांपुर के लोगों में बेहद पसंदीजा एक्टर हैं। फिलहाल खुद राजपाल यादव ने भी अब राजनीति में उतरने की घोषणा कर दी है। उनका कहना है कि वह वॉलीवुड में अभिनय के साथ-साथ राजनीति भी करेंगे।