भतीजे अखिलेश के साथ खड़े हुए चाचा शिवपाल, कहा- फिर बनेंगे मुख्यमंत्री

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2016 - 10:14 AM (IST)

इटावा: समाजवादी पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी से इस्तीफा दिया है, उनके जाने से पार्टी कमजोर नहीं बल्कि और मजबूत होगी।

शिवपाल ने यहां संवाददाताआें से कहा कि जिन लोगों की कब्जा करने, अनुशासनहीनता करने की शिकायत मिल रही थी, उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि हम गलत कामों के विरोधी रहे हैं। आज भी हैं और कल भी विरोध करेंगे। चाहे कोई भी हो। पार्टी का कोई भी व्यक्ति अनुशासनहीनता या गलत कामों में लिप्त पाया गया तो उसे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

शिवपाल ने विश्वास जताया कि प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में सपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी और अखिलेश यादव फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे। वहीं, कैराना मामले में कहा कि इसमें पुलिस की लापरवाही है। जांच चल रही है।

आपको बता दें कि शि‍वपाल सिंह यादव इटावा जिला सहकारी बैंक के डायरेक्टर पद के लिए अपनी पत्नी सरला यादव का नामांकन कराने के लिए आए थे। इस दौरान उन्‍होंने मीडि‍या से बात की। उन्‍होंने कैराना मामले पर बोलते हुए कहा कि पुलिस की लापरवाही रही है। बाकी जांच हो रही है। संतों की रिपोर्ट में भी पुलिस की लापरवाही की बात सामने आई थी।