सपा में मची अंर्तकलह पर राहुल की चुटकी, कहा-अखिलेश ने साईकिल के फटे टायरों को फेंक दिया

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2016 - 03:57 PM (IST)

मिर्जापुर: समाजवादी पार्टी में मची अन्र्तकलह पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जबरदस्त चुटकी ली है। राहुल गांधी ने कहा, ‘‘अखिलेश ने पंचर साईकिल के फटे टायर निकालकर फेंक दिए हैं लेकिन वह 4 साल तक चुप क्यों रहे, साइकिल ठीक करने के लिए 4 साल काफी थे।’’ बता दें कि सोमवार को अखिलेश ने अपने दो मंत्रियों गायत्री प्रजापति और राजकिशोर सिंह को पार्टी से बाहर कर दिया और उनका मंत्रालय छीन लिया। इन दोनों मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के कई मामले चल रहे थे। राहुल गांधी ने ये बातें मिर्जापुर में ‘किसान यात्रा’ के दौरान कही। राहुल खाट यात्रा कर किसानों से उनकी समस्याओं को लेकर बात कर रहे थे। 
 
मोदी सरकार पर साधा निशाना
राहुल गांधी की पहली खाट सभा मिर्जापुर के महाशक्ति इंटर कॉलेज में की। किसानों के बीच लगभग 45 मिनट बिताने के बाद राहुल ने मिर्जापुर के मरीहान में दूसरी खाट सभा की। राहुल खाट सभाओं के जरिए किसानों से मिल रहे हैं और उनके बीच कर्ज का मुद्दा उठा रहे है। राहुल लगातार ये कह रहे हैं कि जब मोदी सरकार उद्योगपतियों का कई लाख करोड़ का कर्ज माफ कर सकती है तो किसानों के कर्ज माफ क्यों नहीं करती। 
 
फिर लुटी राहुल गांधी की खटिया 
‘खाट यात्रा’ में एक बार फिर कांग्रेस की खटिया लुट गई है। खाट यात्रा को संबोधित करने के बाद जैसे ही राहुल गांधी वहां से आगे किसान यात्रा के लिए रवाना हुए भीड़ ने खटिया की लूट मचा दी। जिसके हाथ जो आया वही उस खाट को लेकर चलता बना। पिछली बार की तरह मंहिलाओं ने भी इसमें शामिल थीं। 

दोपहर को रोड शो
कांग्रेस उपाध्यक्ष 2 बजे मिर्जापुर में रोड शो करेंगे। लगभग ढाई किलोमीटर का ये रोड शो रामबाग चौके से शुरू होकर संकटमोचन मंदिर, घंटाघर और शहीद स्मारक होता हुआ इमामबाड़ा तक जाएगा। इमामबाड़ा में राहुल सभा करेंगे।