BSP में दलालों का बोलबाला: संगीता चौधरी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 03, 2016 - 05:51 PM (IST)

अलीगढ़(कृष्ण मुरारी शर्मा): अलीगढ़ के अतरौली से पूर्व बसपा प्रत्याशी संगीता चौधरी ने बसपा और मायावती पर गंभीर आरोप लगाएं हैंं। पार्टी से निकाले जाने के बाद उन्होंने कहा कि बसपा में दलालों का बोलबाला है। अलीगढ़ बसपा के लोग मेरे पति को लेकर 1.50 करोड़ रुपए में अतरौली से टिकट करा कर लाए थे। ढाई महीने बाद उनकी हत्या हो गई तब जुलाई 2015 में यही लोग मुझे लेकर बहनजी के पास गए और अतरौली से मेरी टिकट पक्की हो गई। उसके बाद बहनजी से मैं 2 बार सीधे मिली तब दोनों बार मैंने उनको 2-2 लाख रुपए दिए। मेरे द्वारा दिए गए पैसे बहनजी के सामने मेज पर पेपर में लिपटे हुए रखे हुए हैं, इसका सबूत भी हैं मेरे पास।

उन्होंने बताया कि लखनऊ से फरमान आया कि बहनजी के बर्थडे के लिए 15लाख रुपए जमा करो। मैंने वहीं लखनऊ में मित्तल नाम के व्यक्ति जो बहनजी के ऑफिस में बैठते हैं उनको पैसे दिए थे। कुल मिला कर मेरे अभी तक 1.69 करोड़ रुपए जा चुके हैं। उसके बाद दस जनवरी को मुझे पता चला कि मेरी टिकट कट गई है। मुझे कहा गया कि मैंने बहनजी के पैर छुए थे इसलिए अनुशासनहीनता के चलते मेरा टिकट काट दिया। मैंने वहां ऐसे ऐसे लोगों को देखा है जो बहनजी को दंडवत प्रणाम करते हुए पैरों में लेटे हुए हैं। उनको भी सजा मिलनी चाहिए। 

अलीगढ़ के कोर्डिनेटर सूरज पर बलात्कार का मामला है उनको तो कोई सजा नहीं मिली। मुझे अब पार्टी से निकाल दिया गया है। मेरा 64 लाख रूपया बकाया हैं। जब मैंने जोनल कोर्डिनेटर सुनील चित्तौड़ से पैसे के मामले में बात की तो उन्होंने मना कर दिया कि अब कोई पैसा नहीं है। 

संगीता चौधरी का कहना है कि मुझे मेरे पैसे वापस किए जाएं ताकि मैं अपने बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए उन पैसों का उपयोग कर सकूं। बहनजी ने ये फैसला गलत किया है। उनको चारों ओर से दलालों ने घेरे रखा हैं। बसपा में हर प्रत्याशी को चढ़ावा चढ़ाना पढ़ता हैं। इस पार्टी में पैसे की कोई रसीद नहीं मिलती। इसके साथ उन्होंने कहा कि मैं अतरौली से निर्दलीय चुनाव लड़ूंगी अगर मेरे 64 लाख रूपए मुझे नही मिले तो मैं कोर्ट का दरवाजा खटखटाऊंगी।