सपा-भाजपा से सावधान रहें लोग, चुनाव से पहले करा सकती हैं दंगा: नसीमुद्दीन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2016 - 07:14 PM (IST)

सहारनपुर(रोशन): बसपा राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि आगामी 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा व सपा दंगा करा सकती है। दंगा होते नहीं बल्कि कराएं जाते है। इसलिए हिन्दू-मुस्लिम भाईयों किसी के बहकावे में ना आए और सिर्फ बसपा प्रत्याशी को ही वोट दें।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी मंगलवार को यहां दिल्ली रोड स्थित एक बैकेट हॉल में आयोजित बसपा के ‘सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय भाईचारा सम्मेलन’ में बोल रहे थे। उन्होंने भाजपा व सपा को घेरते हुए कहा कि 2017 के चुनाव से पहले भाजपा व सपा हिन्दू-मुस्लिम झगड़ा करा सकती है। हिन्दू-मुस्लिम, सिख-ईसाई सब भाई है। इन दोनों पार्टियों से हमें सावधान रहना है। दंगे फसाद से बचना है। दंगे होते नहीं कराए जाते है। 

उन्होंने मुस्लिम समाज के लोगों से आह्वान किया कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से रोकने के लिए बसपा के कैंडीडेट को अपना वोट दें। मुलायम सिंह यादव मुसलमानों से वोट लेने का काम करते है, लेकिन मुस्लिम समाज के लिए नौकरी व विकास के कार्य नहीं करते। सरकारी नौकरियों में पहले मुस्लिम समाज 27 प्रतिशत होते थे। लेकिन अब डेढ़ प्रतिशत ही रह गए हैं। संचालन हाजी सबीर ने किया।

सम्मेलन में जोन कोर्डिनेटर अतर सिंह राव, पश्चिमी प्रभारी अफजल सिद्दीकी, नरेश गौतम, मो. महमूद, कुलदीप बालियान, लोदी कुमार, जिलाध्यक्ष जनेश्वर प्रसाद, पूर्व आयोग सदस्य लियाकत अली, विधायक जगपाल सिंह आदि उपस्थित रहे।

सम्मेलन में उमड़ी मुस्लिम समाज की भीड़
बसपा के भाईचारा सम्मेलन में सर्वाधिक मुस्लिम समाज की भीड़ देखने को मिली। गाडिय़ों से आए मुस्लिम समाज के लोगों को बसपा राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वह अपना एक-एक वोट बसपा प्रत्याशी को दें। ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती को प्रचंड़ बहुमत से मुख्यमंत्री बनाया जा सके। किसी के बहकावे में ना आएं। सपा में लड़ाई हो रही है। मुस्लिमों पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Up Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें