अमर सिंह की सपा में वापसी पर बोले आज़म, ''इनका सिलेक्शन हम जैसों का इलेक्शन''

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2016 - 08:41 AM (IST)

भोपाल\लखनऊ: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान ने अमर सिंह की सपा में वापसी पर एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। मंगलवार को भोपाल आए आज़म खान ने अमर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बिलकुल वैसा ही है, जैसे जालिम बीवी से शौहर पानी मांगे और बीवी मना कर दे, तो शौहर को ठंडे पानी से ही नहाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अमर सिंह के सपा में लौटने से यूपी के विधानसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा। 

जानकारी के अनुसार आज़म खान रोजा इफ्तार के लिए विदिशा जाने से पहले भोपाल में पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी के घर पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। अमर सिंह की सपा में वापसी पर उन्होंने कहा कि यह तो सिलेक्शन है, मुझसे कोई क्यों कुछ पूछेगा? उनके पार्टी में लौटने से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा। 

बताया जा रहा है कि अमर सिंह को सपा ने अपने टिकट पर राज्यसभा में भेजा है। रामगोपाल यादव और आज़म खान अमर सिंह की सपा में वापसी को लेकर नाखुश हैं। गौरतलब है कि 2010 में अमर सिंह को सपा से बाहर निकाल गया था। आज़म खान ने पिछले दिनों भी कहा था कि मैं समझता हूं कि यह दु:खद प्रकरण है। मुलायम सिंह पार्टी के मालिक हैं, इसलिए उनको चुनौती देना मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं है।