शिवसेना ने बीजेपी को लताड़ा, कहा-आजम की जीभ खींचने की हिम्मत किसी में है क्या?

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2016 - 02:26 PM (IST)

मुंबई: उत्तर प्रदेश के फायरब्रांड नेता आजम खान पर शिवसेना ने जोरदार हमला बोला है। शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के संपादकीय लेख के जरिए आजम पर निशाना साधते हुए बीजेपी से सवाल किया है कि क्या आजम की जीभ खींचने की हिम्मत उनमें है। शिवसेना ने अपने इस लेख का नाम भी ‘जीभ खींचो’ दिया है। 

क्या कहा था आजम ने?
बता दें कि हाल ही में आजम खान ने प्रधानमंत्री मोदी के पीएम बनने पर कटाक्ष किया था। उन्होंने कहा था कि वह चाय, कॉफी, खाना बनाने के साथ साथ ड्रम भी बजा लेते हैं इसलिए उन्हें प्रधानमंत्री बना दिया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले काला धन वापस लाने के वादे पर भी प्रधानमंत्री पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि मुझे प्रधानमंत्री बनाओ सबके खाते में 25-25 लाख रूपये जमा करा दूंगा।

PM बनने के लिए देशभक्ति का खून होना जरुरी 
सामना में 'आजम खान की जीभ खींचो' शीर्षक के संपादकीय में कहा गया है कि कोई भी छुटभैया नेता बाल ठाकरे को लेकर कुछ भी कह देता है लेकिन क्या आजम के खिलाफ भी कोई बोलने की हिम्मत रखता है। संपादकीय में कहा गया है कि इस तरह से पीएम की खिल्ली उड़ाना ठीक नहीं है। जैसे आजम ने किया वो देशद्रोह है। संपादकीय में कहा गया है कि पीएम बनने के लिए खून में देशभक्ति होनी चाहिए जो मोदी के खून में है लेकिन आजम के खून में क्या है, इसका पता नहीं। सामना ने आजम के बहाने बीजेपी नेताओं को भी खूब लताड़ा है। सामना में लिखा गया है कि देश के प्रधानमंत्री की इस तरह खिल्ली उड़ाना सही नहीं।

जीभ खींचने की हिम्मत बीजेपी पदाधिकारियों में है क्या? 
संपादकीय में कहा गया है कि प्रधान मंत्री मोदी पर आजम खान ने जो टिप्पणी की, इसके लिए उनकी जीभ खींचने की हिम्मत बीजेपी पदाधिकारियों में है क्या? यह सवाल सामना के लेख में आखिरी में है। लेकिन, इससे पहले कई बातों को लेकर आजम खान पर हमला हुआ है।

आजम के सर पर मखमली टोपी लेकिन दिमाग नहीं 
शिवसेना ने कहा है कि आजम खान के सर पर मखमली टोपी जरूर है लेकिन उसके नीचे दिमाग नहीं है। ऐसे लोग मुसलमानों को भड़का कर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकना जानते हैं। सामना में कहा गया है कि देश के कई महत्वपूर्ण पदों पर मुसलमान रहे हैं और उन्होंने शानदार काम किया है। 

 

Up Hindi News की अन्य खबरें पढऩे के लिए Facebook और twitter पर फॉलो करें