कांग्रेस-सपा को बड़ा झटका, सैकड़ों अल्पसंख्यक हुए बसपा में शामिल

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2016 - 08:09 PM (IST)

गंगोह(रमेश): जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि पति मौ. माजिद ने कहा कि जितना सम्मान मुस्लिम समाज को बसपा सुप्रीमो ने दिया, उतना सम्मान किसी अन्य ने नहीं दिया। बसपा नेता मौ. माजिद यहां खादर क्षेत्र के अति पिछडे गांव कुंडाकलां में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव ने साबित कर दिया कि मुस्लिम अपने दम पर अकेले एक भी सांसद न जितवा सकते। इसीलिए सम्प्रदायिक ताकतों को कमजोर करने को खुर्पा व बुर्खा का गठबंधन जरुरी है।
 
उन्होंने कहा कि 135 से ज्यादा मुस्लिमों को टिकट देकर बहनजी ने एक बार फिर मुस्लिमों को मौका दिया है कि वे अपने अधिकाधिक प्रतिनिधि विधानसभा में भेज सके। बसपा नेता ने मुस्लिमों को चेताया कि केवल चार प्रतिशत यादव मत वाले मुलायम सिंह यादव आज 
उनके दम पर ही प्रदेश की कमान संभाले हैं। उनके राज में मुस्लिम गरीब से और गरीब और यादव तमाम सरकारी नौकरियों पर काबिज होकर मजबुत होता जा रहा है। 
 
बसपा प्रत्याशी महिपाल माजरा ने कहा कि 11 सितम्बर को सहारनपुर की सरजमीं पर बसपाईयों की रैली नहीं रैला होना चाहिए। उन्होंने गंगोह विधानसभा से सर्वाधिक भीड़ जुटने की बात कहते हुए कहा कि रैली में दलित, मुस्लिम, अगड़े व पिछड़े सहित सर्वसमाज की भागीदारी होगी। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए माजरा ने कहा कि मोदी की सात राज्यों की रैली का जवाब बसपा की सहारनपुर मंडल की रैली ही दे देगी। इस मौके पर बीडीसी बदरे आलम व कारी मकबूल अपने सैकडों सम्र्थकों के साथ कांग्रेस व सपा छोड बसपा में शामिल हो गये। जिनका बसपा नेताओं ने फुलमालाओं से स्वागत किया। मजाहिर राणा, लोधी कुमार, अरशद अंसारी, रामनाथ कश्यप, वीरेन्द्र कश्यप, प्रदीप राणा, चौ. अजब सिंह आदि ने सम्बोधित किया। अध्यक्षता जिलाउपाध्यक्ष राव बाबर व संचालन जिला प्रभारी जगपाल सिंह ने किया। नरेन्द्र औलरी, बिन्नी चौधरी, सुन्दर लाल, जसबीर, धर्मेन्द्र गौतम, शीसपाल, इसम सिंह डॉ. रविन्द्र आदि मौजूद रहे। इससे पूर्व बसपा नेताओं का गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने शानदार स्वागत किया।