कांग्रेस का बड़ा ऑफर: बीजेपी सांसदों को ढूंढकर लाओ, आलू-गोभी का ईनाम पाओ

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2016 - 03:29 PM (IST)

इलाहाबाद(सैयद आकिब रजा): यूपी में आगामी विधानसभा को लेकर शुरू हुआ पोस्टरवार खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। ऐसा एक मामला इलाहाबाद में सामने आया है। जहां कांग्रेसियों ने बीजेपी के दोनों सांसदों के खिलाफ विवादित पोस्टर लगाए हैं। इन कांग्रेसियों ने दोनों सांसदों की गुमशुदगी के पोस्टर चौराहों पर लगाए हैं और आनोखा इनाम भी रख दिया है।


ईनाम में रखा आलू-गोभी
इलाहाबाद के बीजेपी सांसद श्यामा चरण पर ढूंढ के लाने वाले को 5 किलो आलू और फूलपुर सांसद व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या को ढूंढकर लाने वाले को एक फूल गोभी देने का इनाम रखा गया है। इन कांग्रेसियों की नाराजगी बाढ़ पीड़ितों को लेकर है। इनका कहना है कि दोनों सांसद बाढ़ से पीड़ित जनता से मिलने तक नहीं पहुंचे जबकि इसी जनता ने जिताकर इन दोनों को सांसद बनाया है। 
 
इलाहाबाद के सुभाष चौराहे पर बीजेपी के सांसदों की गुमशुदगी के ये पोस्टर कांग्रेसियों ने लगाए हैं। कांग्रेस नेता हसीब अहमद व श्रीश चंद्र दूबे का आरोप है कि बाढ़ पीड़ितों से मिलने अभी तक दोनों सांसदों में से कोई भी नहीं पंहुचा। दोनों सांसद गायब हैं और जो भी इन सांसदों को ढूंढकर बाढ़ ग्रस्त इलाकों में लेकर पहुंचेगा उन्हें आलू-गोभी का इनाम दिया जाएगा।