जिला पंचायत चुनाव: सपा के खिलाफ एकजुट हुई बसपा, भाजपा, रालोद व कांग्रेस

punjabkesari.in Thursday, Dec 17, 2015 - 06:22 PM (IST)

शामली(मनीष): जिला पंचायत चेयरमैन के चुनाव को लेकर जनपद में सत्ताधारी दल समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ बसपा, भाजपा, राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) व कांग्रेस पार्टी ने एक मंच पर आते हुए अपना प्रत्याशी संतोष चौधरी को घोषित कर दिया है। वहीं भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष ने भी उन्हें अपना समर्थन दिया है।
 
जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए 2 प्रत्याशी सामने हैं जिसमें समाजवादी पार्टी से मनीष चौहान की पत्नी सैफ ाली चौहान व बसपा से प्रसन्न चौधरी की पत्नी संतोष देवी मैदान में हैं। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मनीष चौहान को पराजित करने के लिए बसपा, भाजपा, कांग्रेस तथा लोकदल पाॢटयों के समर्थक मंच पर आ गए हैं और प्रसन्न चौधरी के लिए जिताने के लिए तैयारियां शुरू कर दीं। गुरुवार को सभी दलों के नेताओं ने प्रसन्न चौधरी के आवास पर प्रैसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि गुंडागर्दी, लूटपाट तथा सड़कों पर लगने वाले बैरियरों को हटाने के लिए सभी दल एकजुट हो चुके हैं और प्रसन्न चौधरी की पत्नी को जिला पंचायत अध्यक्ष बनाए जाने की हुंकार भरी है।
 
वहीं पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक ने चेतावनी दी कि यदि जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव में गड़बड़ी हुई तो चुनाव जनपद शामली का आखिरी चुनाव होगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक बलबीर सिंह मलिक, राव मुसर्रत खान, अशरफ अली खान, वाजिद अली, कंवर हसन, हाजी अनवर हसन, मास्टर जाहिद, जिलाध्यक्ष रामजीलाल कश्यप, बाबा सूरजमल, वेदपाल गहलोत, जाहिद बराला, काला, दानिश, हाजी इकराम, मुस्तकीम, भुट्टू प्रधान, विकास धीमान, तेजेन्द्र निर्वाल, सतेन्द्र खैलवाल, कुलदीप पंवार, कंवरपाल, यशपाल पंवार, भूपेन्द्र मलिक आदि लोग मौजूद रहे।