मुसलमानों ने लगाई मौलाना महमूद मदनी की बात पर मुहर : साक्षी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 01, 2015 - 06:29 PM (IST)

फर्रखाबाद: अपने बयानों के लिए अकसर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज ने दावा किया है कि 32 लाख मुसलमानों के भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने से जमीयत उलमा-ए-हिन्द के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी समेत कई मुस्लिम धर्मगुरआें की भारत के मुसलमानों के लिये सबसे सुरक्षित देश होने सम्बन्धी टिप्पणियों पर मुहर लग गई है।  उन्नाव से भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने कल रात एक विवाह समारोह में शिरकत से इतर संवाददाताआें से बातचीत में कहा कि देश के 32 लाख मुसलमानों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

इससे साबित होता है कि भारत के मुसलमानों के लिए सबसे अच्छे सुरक्षित मुल्क होने की मौलाना मदनी तथा कुछ अन्य धर्मगुरआें की बातें बिल्कुल सही हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में देश में कहीं भी साम्प्रदायिक दंगा नहीं हुआ। यह भी एक अकाट्य प्रमाण है कि मुसलमान इस मुल्क में सुरक्षित हैं। साक्षी ने कहा कि कुछ लोग वोट की राजनीति के लिये साम्प्रदायिक दंगे को हथियार की तरह इस्तेमाल करते हैं।

इसी सिलसिले में कुछ लोगों को बहला-फुसलाकर असहिष्णुता का बतंगड़ बनाया जा रहा है। यह केन्द्र के खिलाफ सुनियोजित षड्यंत्र है। उन्होंने दावा किया कि मोदी की ताकत और सुस्पष्ट नीतियों का ही परिणाम है कि पाकिस्तान भारत से बिना शर्त बातचीत के लिये मजबूर हुआ है। भाजपा सांसद ने कहा कि पार्टी वर्ष 2017 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में किसी चेहरे को सामने रखकर चुनाव लड़ेगी, क्योंकि भाजपा के पास चेहरों की कोई कमी नहीं है।