मैं स्टांप पर लिखकर दे सकता हूं, जीते तो अखिलेश ही बनेंगे मुख्यमंत्री: शिवपाल

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2016 - 07:38 PM (IST)

लखनऊ(अजय कुमार): समाजवादी पार्टी में मचे सियासी घमासान को लेकर चाचा शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने काफी भावुक होकर कहा कि अगर उनके प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर किसी को कोई परेशानी है तो वह इस पद को छोडऩे में एक सेकेंड का भी समय नहीं लगाएंगे। शिवपाल यादव ने ये बयान शुक्रवार को बुलाई गई पार्टी के जिला पदाधिकारियों की बैठक में दिया।

‘पार्टी जीतती है तो अखिलेश ही होंगे CM’
बैठक में लोगों ने अखिलेश को ही मुख्यमंत्री चेहरा बनाए जाने की मांग की। लोगों के इस मांग पर शिवपाल यादव ने कहा कि वह स्टांप पेपर पर लिखकर दे सकते हैं कि अगर पार्टी जीतती है तो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ही होंगे। बता दें कि अखिलेश यादव को हटाकर शिवपाल यादव को उत्तर प्रदेश सपा का अध्यक्ष बनाया गया है। जिसके बाद दोनों में काफी फूट नजर आई। 

‘विधानसभा चुनाव के लिये कमर कस लें कार्यकर्ता’
सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव के लिये कमर कसने का आवाहन किया। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस बैठक में शिवपाल यादव ने लखनऊ में पांच नवंबर को पार्टी की स्थापना दिवस के रजत जयंती समारोह के लिये भी तैयार रहने को कहा। 

बैठक में शामिल नहीं हुए अखिलेश 
इस मौके पर हालांकि पूर्वानुमान के अनुसार मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव बैठक में शामिल नहीं हुये। इसके अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव प्रदेश के बाहर होने के कारण बैठक में शामिल नहीं हुये। 

Up Political News की अन्य खबरें पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें