2017 में अपने दम पर सरकार बनाएगी सपा: शिवपाल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2015 - 06:08 PM (IST)

जौनपुर(शंभू सिंह): यूपी के कद्दावर नेता व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आमिर खान को देश छोड़ कर जाने की जरूरत नहीं। आमिर खान चाहें तो उत्तर प्रदेश में आकर रह सकते हैं क्योंकि समाजवादी पार्टी की सरकार ने हमेशा कलाकारों का सम्मान किया है। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को साम्प्रदायिक पार्टी बताया। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा को किसी भी महागठबंधन की जरूरत नहीं। हम अपने दम पर सरकार बनाएंगे। शिवपाल यादव जौनपुर के केराकत में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। 
 
जौनपुर के केराकत क्षेत्र के बम्मावन गांव में पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रमोद कुमार सिंह के घर वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे शिवपाल ने कहा कि जिस तरह से फिल्म अभिनेता आमिर खान के बयान के बाद उनका विरोध किया जा रहा है वो गलत है। भाजपा साम्प्रदायिक पार्टी है और ऐसी ही राजनीति करती है, जबकि सपा सभी को साथ लेकर चलती है। शिवपाल ने कहा कि हमेशा ही समाजवादी पार्टी ने कलाकारों का सम्मान किया है और आमिर खान को भी देश छोड़कर जाने की जरूरत नहीं, वो चाहें तो उत्तर प्रदेश आकर रह सकते हैं। 
 
हमें किसी से गठबंधन की जरूरत नहीं
महागठ बंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अकेले के दम पर चुनाव जीता है और 2017 में भी हम अकेले चुनाव जीत कर दिखायेंगे। हमें किसी गठबंधन की जरूरत नहीं है। हमारी सरकार ने काम किया है चाहे वो ओलावृष्टि रही हो या सूखा। हमने हमेशा किसानों की मदद की है। जबकि केंद्र की सरकार सिर्फ अच्छे दिनों के सपने दिखा रही है।