मिशन-2017: केशव-माथुर की अगुवाई में हुई पदाधिकारियों की पहली बैठक

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2016 - 02:13 PM (IST)

लखनऊ(विवेक त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश के मिशन-2017 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के नये प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद की नियुक्ति के बाद पदाधिकारियों की पहली बैठक बुधवार को पार्टी के राज्य मुख्यालय पर हुई। भाजपा के प्रदेश मामलों के प्रभारी ओम माथुर की मौजूदगी और अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की अध्यक्षता में आज हुई बैठक में जहां एक तरफ चुनावी एजेंडा तय हुआ वहीं संगठन में कुछ बदलाव होने पर भी मुहर लगी। 

 
सूत्रों के अनुसार प्रदेश के नई कार्यकारिणी की घोषणा अगले महीने तक किये जाने की उम्मीद की जा रही है। ऐसे में आज की बैठक में उत्तर प्रदेश में भाजपा ने पूर्व सांसदों, पूर्व विधायकों और जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्षों को भी संगठनात्मक कामकाज में सक्रिय भागीदारी देने का फैसला किया है। उत्तर प्रदेश में काफी दिन से भाजपाइयों की तरफ से शिकायतें उठ रही थीं कि पार्टी कार्यकर्ताओं की लंबी-चौड़ी फौज का बड़ा हिस्सा हाथ पर हाथ धरे बैठा है। इनका पार्टी की गतिविधियों में कोई योगदान नहीं लिया जाता। ऐसे में आज की बैठक में इन मुद्दों पर भी मुहर लगी। 
 
जब बैठक को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह बैठक पार्टी के नए एजेंडे को तय करने के लिए की गई है। बीजेपी के संगठन और भारत ग्राम्य उदय अभियान की समीक्षा, उपचुनाव और नई टीम को लेकर विचार किया जाएगा।