हमें गिरफ्तार कर फिर दंगे कराना चाहती है यूपी सरकार: साध्वी प्राची

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2015 - 03:55 PM (IST)

लखनऊः कवाल कांड को लेकर नंगला मंदौड़ में हुई पंचायत के मामले में कोर्ट के वारंट जारी करने पर साध्वी प्राची ने चेतावनी दी कि अगर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया, तो मुजफ्फरनगर में एक बार फिर दंगा भड़क सकता है और इसकी जिम्मेदार यूपी सरकार होगी। जानकारी के अनुसार कोर्ट ने इस मामले में साध्वी प्राची समेत केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान, बिजनौर सांसद भारतेंद्र सिंह, विधायक सुरेश राणा के खिलाफ वॉरंट जारी किया है। वहीं सीताराम की कोर्ट ने मुकदमों के आरोपियों को 2 और 3 नवंबर को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं।

इस मामले में साध्वी प्राची समेत सभी आरोपियों का कहना है कि कोर्ट से जारी समन प्रशासन ने सोची-समझी साजिश के तहत उन्हें मुहैया नहीं कराया। साध्वी प्राची ने कहा, "मुझे जानकारी मिली है कि मेरे खिलाफ 33 बार समन जारी हुआ है, लेकिन एक बार भी प्रशासन ने मुझे समन नहीं भेजा। इसके पीछे सोची-समझी रणनीति है। अब वॉरंट जारी हो गया है। 

क्या है मामला?
बताया जा रहा है कि 27 अगस्त 2013 को कवाल गांव में हिंदू जाट समुदाय की लड़की के साथ एक मुस्लिम युवक ने छेड़खानी की थी। इसके बाद लड़की के 2 ममेरे भाइयों गौरव और सचिन ने छेड़खानी करने वाले युवक की हत्या कर दी थी। इसके बाद दोनों आरोपियों को मार डाला गया। इसके बाद पुलिस ने लड़की के परिवार के 11 लोगों को गिरफ्तार किया था।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News

static