''PM मोदी ने झूठे वायदे कर जनता को बनाया बेवकूफ''

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2016 - 08:03 AM (IST)

शामली: थानाभवन के राष्ट्रीय लोकदल के युवराज जयंत चौधरी ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि पाकिस्तान ने हमारे देश में घुसकर हमारे सैनिकों को शहीद कर दिया, लेकिन प्रधानमंत्री चुप्पी साधे बैठे हुए हैं। इस आतंकी हमले का पूरे देश में घोर विरोध हो रहा है और देशवासी पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग कर रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री ठोस कदम उठाने से डर रहे हैं जिससे लोगों में केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

उन्होंने प्रधानमंत्री पर लोगों सें झूठे वायदे कर उन्हें बेवकूफ बनाने का आरोप लगाया। बुधवार को टैलीफोन एक्सचेंज के सामने स्थित मैदान पर राष्ट्रीय लोकदल द्वारा सद्भावना महारैली मिशन 2017 आयोजित किया गया। रैली को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय लोकदल के युवराज जयंत चौधरी ने केन्द्र की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार देशवासियों के लिए कुछ नहीं कर रही है, जिसके चलते लोगों का भाजपा से मोहभंग होता जा रहा है। 

महारैली में रालोद नेता जावेद राव ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल जाति, धर्म की राजनीति नहीं करती। पार्टी हमेशा गरीब, मजदूरों, किसानों के हितों की लड़ाई लड़ती रही है और आगे भी लड़ती रहेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार व चीनी मिलें किसानों का करोड़ों रुपया दबाए बैठी हैं, जिसके चलते किसानों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गन्ने का भुगतान न होने से किसानों के सामने भुखमरी की नौबत आ गई है और कई बार धरना प्रदर्शन करने के बावजूद किसानों को उनकी फसलों का दाम नहीं मिल पा रहा है।

उन्होंने कहा कि अगर किसानों के बकाया गन्ना मूल्य भुगतान नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा। रैली का संचालन योगेन्द्र चेयरमैन ने किया। इस अवसर पर पार्टी जिलाध्यक्ष ऋ षिराज राझड़, चौ. अनवार, पूर्व विधायक बाबूसिंह, रामकुमार वर्मा, पुष्पेन्द्र निर्वाल, रजनीश कोरी, सनोज चौधरी, योगेन्द्र मलिक सहित भारी संख्या में रालोद कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।