मथुरा में राहुल गांधी का रोड शो, खुर्जा में करेंगे खाट पंचायत

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2016 - 10:36 AM (IST)

मथुरा: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की देवरिया से दिल्ली तक चल रही किसान महायात्रा का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आज गांधी की यात्रा मथुरा में प्रवेश करेगी। उत्तर प्रदेश विधानमंडल दल के नेता प्रदीप माथुर के अनुसार गांधी की यात्रा आज राया कस्बे में पहुंचेगी। वहां से या़त्रा रिफाइनरी टाउनशिप पहुंचेगी जहां पर रात्रि विश्राम करेगी।

उन्होने बताया कि यात्रा एक अक्टूबर को रिफाइनरी गेस्ट हाऊस से एन.एच होते हुए गोकुल रेस्टोरेन्ट, सरस्वती कुण्ड, मसानी, अग्रसेन चैराहा, डीग गेट, द्वारका पेड़े वाले चैराहे से मण्डी रामदास, चौक बाजार, स्वामी घाट होते हुए द्वारिकाधीश मंदिर लगभग 10.00 बजे पहुंचेगी, जहां पर गांधी और अन्य नेता राष्ट्र के कल्याण के लिए कामना करेंगे तथा वहीं से होली गेट तक वे पदयात्रा करेंगे और वहीं एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

उनका कहना था कि होली गेट से यात्रा कोतवाली रोड भरतपुर गेट होती हुई डीग गेट पहुंचेगी जहां इस्लामिया इंटर कालेज में जनसभा होगी। इसके बाद यात्रा आगरा के लिए प्रस्थान करेगी।  माथुर ने दावा कि इस यात्रा के लिए मथुरा की जनता विशेषकर किसानों में जबरदस्त जोश है क्योंकि उनका मानना है कि आखिरकार किसी नेता ने उनकी समस्याओं को न केवल समझा है बल्कि वह उनके लिए संघर्ष भी कर रहा है।

गौरतलब है गत 26 सितम्बर को कांग्रेस कमेटी के महासचिव और प्रदेश के प्रभारी गुलाम नबी आजाद के नेतृत्व में यात्रा जिले की पांचो विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरी थी। लोगों में कांग्रेस यात्रा के लिए इतना जोश है कि जनसभा में करीब सात घंटे तक सभा स्थल पर रूके रहे थे।

खुर्जा में राहुल गांधी आज करेंगे खाट पंचायत 
काग्रेंस उपाध्यक्ष राहुुल गांधी आज बुलन्दशहर में किसान यात्रा के दूसरे चरण में रोड शो तथा खुर्जा में खाट पंचायत के माध्यम से किसानों से रूबरू होंगे। खुर्जा के विधायक बंशी सिंह पहाड़िया ने बताया कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज सुबह 10 बजे हेलीकॉप्टर से बुलन्दशहर पहुंचेगे तथा रोड शो करेंगे तथा 1 बजे खुर्जा में आयोजित खाट पंचायत के माध्यम से किसानों से रूबरू होंगे।