मोदी किसानों के घर जाएंगे तो कपड़े गंदे हो जाएंगे: राहुल गांधी

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2016 - 06:14 PM (IST)

अाजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने लोगों से पूछा कि क्या आपने कभी पीएम नरेंद्र मोदी की किसी किसान के साथ फोटो देखी है? उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की किसान के साख फोटो नहीं मिल सकती, क्योंकि ऐसा करने से उनके कपड़े गंदे हो जाएंगे। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी इसलिए आप लोगों के बीच नहीं आते कि कहीं उनका 15 लाख का सूट न गंदो हो जाए। 

जानकारी के अनुसार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की किसान यात्रा का आज छठा दिन है। राहुल गांधी की रैली आजमगढ़ के अलावा मऊ और गाजीपुर में भी है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल कार्यकर्त्ताओं और किसानों के बीच जाकर अपनी पार्टी का एजेंडा भी बताएंगे। ज्ञात हो कि राहुल गांधी की किसान यात्रा देवरिया के रूद्रपुर से शुरू हुई थी जो दिल्‍ली तक जाएगी। 

आपको बता दें कि आजमगढ़ से निकलने के बाद राहुल गांधी की किसान यात्रा मऊ के बनियापार पहुंचेगी। इसके बाद 2.15 बजे मऊ के बड़ा गांव में राहुल गांधी दोपहर का  करेंगे। 3 बजे फैजी गेट पर राहुल मीटिंग करेंगे। 3.30 बजे सलाहाबाद मोड़ पर मीटिंग करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी 5.30 बजे गाजीपुर के मतेहू में मीटिंग करेंगे। 5.45 बजे गाजीपुर के बरहई में अम्‍बेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद 6 बजे गाजीपुर के मर्धसर में राहुल गांधी की खाट सभा होगी। 

गौरतलब है कि देवरिया के रूद्रपुर में राहुल की खाट सभा का अायोजन किया गया था। वहां पर लगभग 2000 खाटों का इंतजाम किया गया था। इसके बाद जैसे ही राहुल गांधी की खाट सभा खत्म हुई तो खाटों को लुटने के लिए लोगों में अफरातफरी मच गई थी। जिसके हाथ जो भी लगा वह उसे लेकर चलता बना।