रामगोपाल की शिवपाल को खुली चुनौती-मेरे खिलाफ पब्लिक में बोलकर दिखाएं

punjabkesari.in Monday, Oct 24, 2016 - 07:15 PM (IST)

लखनऊ(अजय कुमार): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने शिवपाल यादव को खुली चुनौती दी है। रामगोपाल यादव ने आक्रामक अंदाज में कहा कि शिवपाल उनके खिलाफ पब्लिक के बीच बोलकर दिखाएं। शिवपाल को पब्लिक वहां से सही सलामत जाने नहीं देगी। अगर शिवपाल वहां से सही सलामत लौट आएं तो उनकी अबतक की राजनीति बेकार है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि शिवपाल मेरे खिलाफ बाहर बोलते हैं तो उन्हें पता चल जाएगा कि वह क्या चीज हैं? राम गोपाल ने ये बयान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच हुई तीखी झड़प के बाद दिया। 

‘मुलायम से नहीं मिलूंगा’
मुलायम से मुलाकात के सवाल पर रामगोपाल ने कहा कि वह उनसे नहीं मिलेंगे। उन्होंने मुलायम पर आरोप लगाया कि वह बाहरियों के साथ घिरे हुए हैं। 

‘पार्टी वो बनाएं जिनके पास कुछ नहीं’
नई पार्टी बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अखिलेश के पास सबकुछ है नई पार्टी नहीं बनाएंगे। नई पार्टी वे लोग बनाएं जिनके पास कुछ नहीं है। मुख्यमंत्री अखिलेश के पास जनता है और वह उनके नेता हैं। राम गोपाल ने कहा कि अखिलेश यादव के अच्छे कामों को हमने हमेशा डिफेंड किया, जो कई लोगों को रास नहीं आया। मुझ पर घटिया आरोप लगाए गए। बता दें कि राम गोपाल पर बीजेपी से मिले होने का  गंभीर आरोप लगाया गया है। जिससे वह बेहद दुखी हैं। 

Up Political News की अन्य खबरें पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें