''मायावती केवल माया की गुलाम''

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2016 - 08:36 AM (IST)

गंगोह: भाजपा नेताओं ने दावा किया कि मिशन 2017 को पाने के लिए भाजपा कमर कस कर मैदान में उतर आई है और चुनाव में प्रत्याशी कोई भी हो केवल और केवल कमल निशान ही उसका चेहरा होगा। उन्होंने सपा में चलने वाले पारिवारिक झगड़े को सम्पत्ति के बंदर बांट का झगड़ा बताते हुए कहा कि वहां लड़ाई केवल जुटाई गई अथाह सम्पत्ति के बंटवारे की है, जबकि मायावती को केवल माया की गुलाम बताया।

पार्टी टिकट का निर्णय हाईकमान के हाथ
विधायकों और दूसरी पार्टी के नेताओं के भाजपा में शामिल होने को उन्होंने उज्ज्वल भविष्य की चाह बताया, जबकि विधानसभा टिकट देने की बात को टालते हुए उन्होंने इतना मात्र कहा कि सबको मान-सम्मान मिलेगा, लेकिन टिकट का निर्णय हाईकमान के हाथ में है। विधायक प्रदीप चौधरी के आवास पर पत्रकार वार्ता में भाजपा के संगठन मंत्री चंद्रशेखर सिंह ने उक्त बात कही। उनका कहना था कि संगठन में आने वाले तमाम नेताओं के मान-सम्मान में कोई कमी नहीं रहेगी। वि.स. के टिकट के बारे निर्णय भाजपा हाईकमान क्षेत्रीय कार्यकर्त्ताओं की सलाह पर ही करेगी। अलबता उन्होंने इतना जरूर कहा कि मिशन 2017 पाने के लिए भाजपा कार्यकर्त्ताओं को समर्पित होकर कार्य करने की आवश्यकता है।

भाजपा में सभी का मान-सम्मान
उनका कहना था कि प्रत्याशी कोई भी हो उसको नहीं लोकसभा चुनाव की भांति कमल और कमल ही उनका निशान है। उन्होंने कहा कि भाजपा में सभी का मान-सम्मान है और टिकट का आबंटन करने में सब की सलाह ली जाएगी। हालांकि इस बारे अंतिम निर्णय हाईकमान का होगा। क्षेत्रीय अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, प्रदेश मंत्री भूपेन्द्र सिंह, जिला प्रभारी तेजेन्द्र निर्वाल, जिलाध्यक्ष विजेन्द्र कश्यप व विधायक प्रदीप चौधरी मौजूद रहे।