‘यूपी में सपा का नाम ही नहीं रह गया, खत्म हो चुका है उसका अस्तित्व’

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2016 - 06:48 PM (IST)

चंदौली(अजय कुमार): पारिवार में मचे घमासान पर विपक्ष ने सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने एक सभा को सम्बोधित करते हुऐ कहा कि सपा का नाम ही नहीं रह गया है, उसका अस्तित्व अब खत्म हो रहा है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला। सतीश मिश्रा ने ये बातें चंदौली में आज चकिया विधानसभा में भाईचारा सम्मेलन के दौरान कही। 

पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल पर बसपा नेता ने कहा कि सपा के अंतर्कलह से पहले ही बसपा यूपी में सबसे आगे चल रही है। बाकी तीनों पार्टियां पहले, दूसरे और तीसरे नंबर के लिए लड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा का नाम ही नहीं रह गया है, उसका अस्तित्व खत्म हो रहा है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि समाजवादी पार्टी का नाम भी बदल जाए। कुछ अखबारों ने तो नाम की भी घोषणा कर दी है। अखिलेश द्वारा नई पार्टी बनाये जाने के कयास पर बसपा महासचिव ने कहा कि ये सवाल आपको अखिलेश से पूछना चाहिए। 

बीजेपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के बयान आगामी चुनाव में बसपा डबल जीरो पर आउट होगी के सवाल पर सतीश मिश्रा ने तीखा पलटवार किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में उनके घर के भी दो सदस्य लड़े थे, ऐसे नेता जिस पार्टी से लड़ेंगे उस पार्टी का ऐसे ही नुक्सान होगा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या को तो बीजेपी में भी कोई नहीं पूछ रहा है। वह पीछे पीछे अपना चेहरा दिखाते फिर रहे हैं। ऐसे रिजेक्टेड माल को जिसे अब कोई नहीं पूछ रहा है। 

Up Political News की अन्य खबरें पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें