‘आजम को PM क्या, PMO का चपरासी भी नहीं बनने दूंगा’

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2016 - 06:41 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी व बीजेपी विधायक संगीत सोम ने यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान पर जोरदार हमला बोला है। संगीत सोम ने कहा आजम की जौहर यूनिवर्सिटी आतंकवाद का अड्डा है। आरोप लगाया कि अखिलेश सरकार ने आजम को करोड़ो रूपये की जमीन कौडिय़ों में दी है। उन्‍होंंने कहा कि मैं आजम खान को पीएम क्या, पीएमओ का चपरासी भी नहीं बनने दूंगा। 
 
जौहर यूनिवर्सिटी आतंकवाद का अड्डा 
बुलंदशहर के पहासू टाउन में आयोजित श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे भाजपा विधायक संगीत सोम ने प्रदेश सरकार और अखिलेश यादव की कैबिनेट के मंत्री आजम खान के खिलाफ भाषण देकर जनता की जमकर तालियां बटोरी। अपने भाषण की शुरुआत में उन्होंने आजम खान की रामपुर स्थित जौहर यूनिवर्सिटी को आतंकवाद का अड्डा बताया। सोम ने कहा कि इस विश्वविद्यालय में पढ़ाई नहीं होती। कालेधन से बनी इस संस्था में एक-एक गमला 80-80 लाख रुपये का है। सोम ने कहा कि अखिलेश यादव ने जनता के विकास के हिस्से का पैसा आजम की यूनिवर्सिटी में लगा दिया है।
 
चपरासी भी नही बनने दूंगा
संगीत सोम यहीं नही रूके। उन्होंने आजम के पीएम बनने के सपने वाले बयान पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि आजम के अंदर की संवेदना मर चुकी है। आजम ने हाईवे गैंगरेप मामले की पीड़िताओं के साथ हुई वारदात को ही सियासी बता दिया। ऐसे लोग भारत माता को डायन कहते हों, लेकिन आजम को देश में केवल एक ही आदमी से डर लगता है और वह है संगीत सोम। सोम ने कहा कि जिस शख्स के अंदर संवेदना नही, ऐसे आदमी को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। उन्‍होंने आगे कहा कि आजम देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं। उनका बस चला तो प्रधानमंत्री तो दूर की बात है, पीएम के ऑफिस का चपरासी भी नही बनने दूंगा। उन्होंने कहा कि वक्त आने दीजिए। हम आजम को उनकी औकात बताएंगे।