माया-मुलायम ने योग किया होता तो बुद्धि भ्रष्ट नहीं होती: साध्वी निरंजन ज्योति

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2016 - 01:40 PM (IST)

इलाहाबाद(सैयद आकिब रजा): स्वस्थ जीवन की संकल्पना का संदेश देने के लिए पूरी दुनिया योगासनों की क्रिया को अपने जीवन में आत्मसात कर रही है लेकिन नेता प्राणायाम के बहाने दूसरे नेताओं के ऊपर सियासत का ड्रामा ज्यादा कर रहे हैं। इलाहाबाद में साध्वी निरंजन ज्योति हजारों लोगों के बीच जब योग के आसनों को लगाकर बाहर निकलीं तो शांत कम गुस्से में ज्यादा दिखीं। योग के बाद साध्वी ने अपना सारा गुस्सा माया-मुलायम पर उतार दिया। 
 
20 सालों से माया-मुलायम ने उ.प्र. को लूटा
साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि माया-मुलायम ने 20 सालों में बारी-बारी प्रदेश की जनता को लूटा है। सपा की सरकार आती है तो गुंडाराज आता है और जब मायावती की सरकार आती है तो भ्रष्टाचार बढ़ जाता है। अब अखिलेश की सरकार में दोनों अपने चरम है। उन्होंने कहा कि अगर इस बार प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई तो इन दोनों पर लगाम लगेगी। 
 
माया-मुलायम की बुद्धि भ्रष्ट 
साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि अगर माया-मुलायम ने योग का अभ्यास किया होता तो उनकी बुद्धि भ्रष्ट न होती। 
 
मथुरा की जमीन कब्जाने की हो रही थी कोशिश
मथुरा कांड में अखिलेश सरकार के ऊपर हमला बोलते हुए निरंजन ज्योति ने कहा की वहां की जमीन को व्यक्तिगत रूप से कब्जे में लेने की साजिश की जा रही थी। सरकार में बैठे लोग जहां-जहां भी खाली जमीन पा रहें हैं वहां कब्जा कर ले रहें हैं क्योंकि अगर ऐसा न होता तो उस जमीन को खाली कराने में दो साल से ज्यादा का समय नहीं लगता। साध्वी ने कहा की वहां पर दो जवान शहीद हो गए लेकिन उनकी सुरक्षा में तैनात लोगों के खिलाफ अब तक एफआईआर तक दर्ज नहीं हुई।