यूपी में दिनदिहाड़े 1 करोड़ की डकैतीः 3 बोरी में भरकर ले गए सोने-चांदी

punjabkesari.in Friday, Aug 25, 2017 - 10:31 AM (IST)

बागपातः उत्तर प्रदेश में बदमाशों के होंसले इतने बुलंद हो गए कि अब वह लूट और हत्या कि वारदातों को अंजाम देने से जरा भी नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला बागपात का है। जहां बेखौफ बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को बंधक बनाकर लाखों की डकैती की वारदात को अंजाम दिया और विरोध करने पर व्यापारी को गोली मार दी।

दरअसल सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के अमीनगर सराय कस्बे में रहने वाले सर्राफा व्यापारी अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। तभी 2 मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए 6 नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर व्यापारी को बंधक बना लिया। उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया।

बदमाशों ने 35 लाख की नगदी व सोने चांदी समेत करोड़ो के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। वहीं जब व्यापारी ने लूट का विरोध किया तो बेखौफ बदमाशों ने उसे गोली मार दी और हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। व्यापारी से हुई डकैती का पूरा मामला पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

घटना की सूचना पर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया और अलाधिकारी मामले की जांच में जुट गए। घटना से गुस्साएं व्यापारियों ने सड़को पर उतरकर जमकर हंगामा किया और चेतावनी दी कि अगर जल्द खुलासा नहीं हुआ तो वह उग्र आंदोलन करेंगे।