हाथरस में किसान की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या, मुख्य आरोपी गौरव पर 1 लाख का इनाम घोषित

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 12:55 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में किसान की गोलियों से भूनकर हत्या करने वाले बदमाशों पर अब ईनाम घोषित हो गया है। जानकारी मुताबिक हाथरस कांड के मुख्य आरोपी गौरव पर पुलिस ने एक लाख रुपए का ईनाम घोषित किया है। वहीं उसके साथी आरोपियों पर 25-25 हजार का ईनाम रखा है। बताया जा रहा है कि बेटी से छेड़छाड़ के मामले में बदमाशों ने युवती के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इस मामले में छेड़छाड़ का शिकार हुई युवती का कहना है कि इस दिल दहला देने वाली घटना को हुए 2 दिन हो गए हैं, लेकिन पुलिस ने अभी तक मेरे पिता के हत्यारे गौरव को नहीं पकड़ा है। पीड़िता को अब इस बात का डर सता रहा है कि कहीं अपराधी उन पर ना हमला कर दे क्योंकि उसके ऊपर नेताओं का हाथ है। पीड़ित युवती का कहना है कि गौरव का एनकाउंटर होना चाहिए।

वहीं पीड़िता युवती का मां का कहना है कि बदमाशों ने उसके उपर भी गोली चलाई थी। लेकिन जब अपराधियों ने उसके उपर गोली चलाई तब वह नाली में गिर गई, जिसके वजह से वह बच गई। पीड़िता की मां ने बताया कि पहले आरोपी दूर से खड़ा कुछ बोलता रहा फिर अचानक से पास आया और गोली मारकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static