पुलिस मुठभेड़ में 10,000 का इनामी बदमाश घायल, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2018 - 12:44 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश की पुलिस इन दिनों ऑपरेशन क्लीन के तहत बदमाशों का सफाया कर रही है। इसी कड़ी में मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 10,000 के इनामी बदमाश चांद को पकड़ लिया। वहीं  मुठभेड़ में बदमाश को गोली लग गई। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक बदमाशों के खानपुर के जंगलों में होने की पुलिस को सूचना मिली। इस सूचना के आधार पर पुलिस गश्त कर रही थी। इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिए। एक दरोगा और सिपाही को गोली लगते-लगते बची। जिस पर जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने भी मोर्चा संभाला। भारी मशक्कत के बाद चांद बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं बदमाश चांद के अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

बता दें कि 10000 का इनामी बदमाश चांद करीब एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामलों में वांछित चल रहा था। इससे पहले भी चांद सर्राफ से लूट मामले में जेल जा चुका है। पुलिस पिछले काफी समय से चांद की तलाश कर रही थी। हैरानी की बात यह है कि कुछ दिन पहले भी थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र में ही बदमाशों और पुलिस का आमना सामना हुआ था। लेकिन तब बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था ।लेकिन आज परीक्षितगढ़ पुलिस ने चांद को मुठभेड़ के बाद धर दबोचा।